PUBG डेवलपर्स PUBG में जल्द ही एक नया नक्शा जोड़ रहे हैं जिसका नाम काराकिन है। PUBG टीम ने पहले ही ट्विटर पर नए नक्शे के बारे में टीज करना शुरू कर दिया है। हालांकि, डेवलपर्स ने यह खुलासा नहीं किया है कि काराकिन को खेल में कब शामिल किया जाएगा। डेवलपर्स ने मिरामार के नक्शे में आने वाले कुछ बदलावों का भी खुलासा किया है।

कराकिन एक रेगिस्तानी नक्शा है, जो अपने पहाड़ी और उबड़-खाबड़ इलाकों में बसा एक छोटा सा गाँव है। गांव खिलाड़ियों को हील होने, लूटने और विरोधियों पर हमला करने के लिए एक शानदार स्थान प्रदान कर सकता है। इस मैप के बारे में अन्य विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं।

ये स्मार्टफोन जब से मार्केट में आया है, बाकि फोन को कोई पूछ ही नहीं रहा है

साबित करना चाहते हैं भारतीय नागरिकता, तो तैयार कर लें ये सारे दस्तावेज

PUBG डेवलपर्स आज लाइव सर्वर में मोटर ग्लाइडर को भी जोड़ रहे हैं। मोटर ग्लाइडर को सबसे पहले PUBG लैब्स के हिस्से के रूप में पेश किया गया था। एरियल व्हीकल में वही मैकेनिक होंगे जो PUBG लैब्स में टेस्ट किए जाते हैं। मोटर ग्लाइडर Erangel और Miramar में उपलब्ध होगा, और यह एक पायलट और एक पैसेंजर को समायोजित करेगा।

खिलाड़ियों को टेकऑफ़ करने के लिए 65 किमी / घंटा से अधिक की गति हासिल करनी होगी; मोटर ग्लाइडर की ईंधन खपत इसकी इंजन की गति से जुड़ी है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि मोटर ग्लाइडर एक खाली गैस टैंक के साथ घूमेगा, जिसे इंजन शुरू करने से पहले भरना होगा।

Related News