चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने 27 सितंबर को भारत में Oppo F19s लॉन्च किया है। कंपनी ने लॉन्च की तारीख पहले ही तय कर दी थी। ओप्पो ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो साइट भी स्थापित की है। यहां इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ अलग जानकारी दी गई है।

दिखने में Oppo F19s और Oppo F19s जैसा ही है। वेबसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले होगा और रियर कैमरा मॉड्यूल भी Oppo F19 जैसा ही होगा।

Oppo F19s में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। कंपनी ने इसे भारत में ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है।

Oppo F19s 6.43-इंच और फुल एचडी प्लस AMOLED पैनल के साथ आता है।

Oppo F19s एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टारो प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Oppo F19s का अपना Android 11 आधारित कंपनी कस्टम OS होगा। कंपनी ने हाल ही में भारत में दो नए Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

Oppo F19s का अपना Android 11 आधारित कंपनी कस्टम OS होगा। कंपनी ने हाल ही में भारत में दो नए Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा।

Oppo F19s के साथ, कंपनी Oppo Reno 6 Pro 5G दिवाली वर्जन भी लॉन्च कर सकती है। Oppo Enco Buds True Wireless Stereo (TWS) ईयरफोन भी लॉन्च किए जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने दोनों डिवाइसेज को जल्द ही आने वाले टैग के साथ लिस्ट किया है। ये दोनों डिवाइस 7 अक्टूबर को Flipkart Big Billion Days 2021 के दौरान लॉन्च किए जा सकते हैं।

Related News