चीनी स्मार्टफोन निर्माता Mi कई शानदार फीचर्स वाले फोन लोगों को उपलब्ध करवाती है। आज हम एक ऐसे ही स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जो दिखने में खूबसूरत है और उसके फीचर्स भी दमदार है। ये स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो Mi A3 है। ये एक 5G स्मार्टफोन है।

The Key to Instant Entertainment and Freedom of Expression

डिवाइस 6.01 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसका रेजोल्यूशन 720 * 1560 पिक्सेल का है। स्मार्टफोन का एंड्राइड 9.0 pie पर रन करता है और ये एक बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम है।

स्टोरेज की बात करें तो फोन में आपको 4 जीबी रम मिलेगी और इंटरनल मेमोरी 64जीबी है। इतना ही नहीं स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड के माध्यम से 256 जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं।

The Key to Instant Entertainment and Freedom of Expression


कैमरा डिपार्टमेंट में फोन में रियर में आपको ट्रिपल सेंसर मिलते हैं जिनमे 48 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल कैमरा शामिल है। इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल है।

The Key to Instant Entertainment and Freedom of Expression

डिवाइस 4030 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी के साथ मिलेगा और फोन के साथ आपको 18 वाट फास्ट चार्जर भी उपलब्ध होगा। फोन के फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत भी काफी कम है। आप इस फोन को मात्र 12999 रुपए में फ्लिपकार्ट, शाओमी या Mi के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं।

Related News