चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Oppo भारत में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कम्पनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Oppo A7 स्मार्टफोन को लिस्ट किया है। कम्पनी ने हाल ही में यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था। हालाँकि कम्पनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 16,990 रूपये होगी और यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 1520 x 720 पिक्सल रेसोलुशन वाली 6.26 इंच की एचडी+आईपीएस एलसीडी वाटरड्रोप डिस्प्ले मिलेगी। यह फोन एड्रेनो 506 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर कंपनी की अपनी कलरओएस 5.2 के साथ चलता है और इसमें 4,230mAh की बैटरी दी गई है।

इस स्मार्टफोन में एलईडी फ़्लैश के साथ एफ / 2.2 एपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल और एफ-2.4 एपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें एफ / 2.0 एपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी वोल्ट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन जीपीएस + ग्लोनास, ओटीजी सपोर्ट के साथ माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसे बेसिक फीचर्स मिलते है। बता दें कि कम्पनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह भारत में जल्दी अपने आर सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Related News