स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग में लगी हुई है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Nubia Red Magic 7 के नाम से जाना जाने वाला है। महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। लॉन्च से पहले ZTE के स्वामित्व वाली कंपनी Nubia Red Magic 7 स्मार्टफोन को वीडियो के जरिए टीज कर चुकी है, इसके डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानकारी मिल रही है।

TENAA पर भी फोन के स्पेसिफिकेशंस स्पॉट किए गए थे। आगामी नूबिया रेड मैजिक 7 फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होने जा रहा है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर नूबिया रेड मैजिक 7 स्मार्टफोन का टीजर वीडियो शेयर किया है। इस फोन का ट्रांसपेरेंट डिजाइन देखने को मिल रहा है।

अपकमिंग नूबिया रेड मैजिक 7 के स्पेसिफिकेशन को कंपनी ने वीबो पर कई पोस्टर्स के जरिए टीज किया है। जिसमें क्रिप्टिक नंबर भी सामने आया है। जिससे फोन के अलग-अलग स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी हाथ लगी है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लेफ्ट में 165 वॉट का 1,101,769 AnTuTu बेंचमार्क स्कोर भी दिया गया है।

TENAA पर Nubia Red Magic 7 स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की मुख्य बातें भी सामने आई हैं। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि इसे एक गेमिंग फोन बताया जा रहा है जो Android OS पर आधारित होने वाला है। इस स्मार्टफोन को आप ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। आगामी स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले भी है। जहां फोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, वहीं इसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया जाना तय है।

फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज भी है। फोटोग्राफी के लिए प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा भी मिल रहा है। वहीं, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा भी लॉन्च होने वाला है।

Related News