यूरोप में लॉन्च करने के बाद, मोटोरोला आखिरकार भारत में भी Motorola Moto G22 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह 8 अप्रैल, 2022 को भारत में Motorola Moto G22 से पर्दा उठाएगा। डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में बेचा जाएगा। तमोटोरोला मोटो जी 22 के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज को भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट पर पहले ही लाइव कर दिया गया है।

जैसा कि ऊपर की इमेजेस में देखा गया है, मोटोरोला 8 अप्रैल को भारत में मोटोरोला मोटो जी 22 लॉन्च करेगा। डिवाइस ब्लू और ब्लैक विकल्पों में आएगा और फ्लिपकार्ट लैंडिंग पेज डिवाइस के बारे में लगभग सब कुछ बताता है, हालाकिं इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ये लगभग 14,000 रुपये हो सकती है।


मोटोरोला मोटो G22 स्पेसिफिकेशन्स
डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Motorola Moto G22 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच IPS LCD पैनल है। हुड के तहत, डिवाइस MediaTek Helio G37 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जिसे 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड मेमोरी के साथ जोड़ा जाता है।


सॉफ्टवेयर की बात करें तो मोटोरोला मोटो जी22 लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है। डिवाइस मोटोरोला के इन-हाउस थिंकशील्ड सिक्योरिटी सोल्यूशन्स के साथ आएगा।

कैमरा की बात करें तो मोटोरोला मोटो G22 में 50MP मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस है। आगे की तरफ, डिवाइस में 16MP का सेल्फी स्नैपर है। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो Motorola Moto G22 में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

Related News