लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह अपने Moto G100 स्मार्टफोन को 25 मार्च को लॉन्च करेगी। फोन मोटो एज एस का वैश्विक संस्करण होगा, जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था। अब इस स्मार्टफोन के प्रेस रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा लीक की गई छवि में, फोन इंद्रधनुषी महासागर के रंग विकल्प में दिखाई देता है।

Moto G100 Price for 8GB + 128GB Variant Tipped Ahead of Expected March 25  Launch | Technology News

उम्मीद है कि इस फोन में Moto Edge S के स्पेसिफिकेशन होंगे। हालाँकि, लीक से पता चलता है कि कंपनी इस फोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश करेगी। फोन के बाईं ओर माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट और समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन होने की भी उम्मीद है। इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने अपने आगामी Moto G100 स्मार्टफोन के लिए एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया था। अफवाहों के अनुसार, कंपनी इस फोन को मोटोरोला डेस्कटॉप मोड के साथ पेश कर सकती है।

लीक के अनुसार, यह एक एचडीएमआई पालना बेचेगा जो डेस्कटॉप अनुभव देगा। Moto G100 6.7 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें 1080 × 2520 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा। साथ ही फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के दो वैरिएंट में आएगा।

Moto G100 specifications and renders leaked ahead of launch

इसके साथ यह फोन 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेगा। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर चलेगा और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कैमरे के लिए, इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जिसमें क्वाड-रियर कैमरा सेटअप और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। स्मार्टफोन एक स्प्लैश प्रतिरोधी कोटिंग के साथ आएगा और इसमें 20W के टर्बोचार्जिंग समर्थन के साथ 5000mAh की बैटरी होगी।

Related News