स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स आज भारत में अपना नया फोन माइक्रोमैक्स 2बी में लॉन्च करने जा रही है। फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। 5000 एमएएच की बैटरी के अलावा, यह फोन एक शक्तिशाली प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 2बी में माइक्रोमैक्स 10 से 15 हजार रुपये की कीमत के साथ बाजार में मिल सकता है।

2बी स्मार्टफोन में माइक्रोमैक्स 6.5 इंच के एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से एक्सपैंड कर सकते हैं।

फोटोग्राफी की बात करें तो माइक्रोमैक्स इन2बी स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। 2बी स्मार्टफोन में माइक्रोमैक्स में 5000mAh की बैटरी है। फोन ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। माइक्रोमैक्स के इस फोन की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

2बी टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में माइक्रोमैक्स का भारत में मुकाबला होगा। इस फोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित 7.5 पर काम करता है। फोन G80 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है।

Related News