भारत में त्योहारी सीजन पूरे शबाब पर है और दीवाली नजदीक आ रही है। ऐसे में सभी बड़े बैंड्स अपने प्रोडक्ट्स के खरीद पर जमकर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर मुहैया करा रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इकट्ठा किए जा सके। वहीं इस बीच,देश की मशहूर नेटवर्क कंपनी रिलायंस ने अपने जीयो के यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। रिलाइंस जीयो ने अपने फोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया ऑल-इन-वन प्रीपेड वार्षिक प्लान पेश किया है।


ये नई योजनाएं मौजूदा योजनाओं के साथ उपलब्ध होंगी, लेकिन उनकी वैधता अधिक है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर तीन नए प्रीपेड प्लान सूचीबद्ध किए हैं। आपको बता दें कि इस ऑफर में क्रमशः 1,001, 1,301 और 1,501 रुपये का ऑफर पेश किया है। कंपनी द्वारा पेश किए गए नए वार्षिक प्लान उन जियो फोन उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छे हैं जो मानते हैं कि हर महीने की तुलना में एक बार रिचार्ज करना बेहतर है।


जीयो के नए 1,001 प्लान की बात करें तो ग्राहकों को प्रतिदिन 150MB डेटा और कुल 49GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा, इस प्लान में ग्राहकों को 12,000 मिनट की फ्री ऑन-नेट कॉलिंग और ऑफ-नेट कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा ग्राहकों को हर दिन 100SMS और Jio ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस योजना की वैधता 336 दिनों की है।


अगर आप 1,301 रुपये के ऑल-इन-वन वार्षिक प्लान के बारे में बात करते हैं, तो ग्राहकों को प्रति दिन 500 एमबी डेटा और कुल 164 जीबी डेटा मिलेगा। इसके बकाया लाभ 1,001 रुपये की योजना की तरह हैं।

Related News