Redmi भारत में Redmi Note 11SE के लॉन्च के साथ अपने स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने के लिए कमर कस रहा है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह कल (26 अगस्त) भारत में नया Redmi Note 11 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। डिवाइस MediaTek Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और यह पहले से ही चीन में उपलब्ध है। Redmi ने नए Redmi Note 11SE स्मार्टफोन को ट्विटर पोस्ट के जरिए लॉन्च करने की पुष्टि की। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

स्पेक्स को देखकर, कोई भी आसानी से Redmi Note 11SE को Redmi Note 10S समझ सकता है जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। Redmi Note 11SE तीन रैम और स्टोरेज कॉम्बिनेशन- 6GB रैम + 64GB, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा। डिवाइस को देश में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा और इसे चार कलर ऑप्शन- बिफ्रोस्ट ब्लू, कॉस्मिक व्हाइट, शैडो ब्लैक और थंडर पर्पल में पेश किया जाएगा।

Redmi Note 11SE स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11SE में 6.43-इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 1,100 निट्स पीक ब्राइटनेस और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित MIUI 12.5 चलाता है।

जब कैमरे की बात आती है, तो Redmi Note 11SE पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, डिवाइस में फ्रंट में 13MP का कैमरा मिलता है।

Redmi Note 11SE में 5000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

Related News