इस महामारी के कारण, हमारा जीवन डिजिटल दुनिया के बहुत करीब आ गया है, और इसकी परिस्थितियों में, आधिकारिक बैठकें, समूह प्रस्तुतियां, ऑनलाइन क्लास मनोरंजन, खरीदारी, सब कुछ 4 जी डेटा पर आधारित हो गया है। अगर आपको लगता है कि आप गेहूं के लिए इंटरनेट पर निर्भर नहीं हैं और आप डेटा पर भी निर्भर नहीं रहना चाहते हैं, तो रिचार्ज प्लान के भीतर ऐसी स्थिति आपके लिए एक बड़ी समस्या हो सकती है। हम आपको बताएंगे कि जियो, एयरटेल और VI में इस समय सबसे अच्छा प्लान किसका आ रहा है।


इस जीयो 149 रूपये के प्लान के तहत उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 1 जीबी उच्च गति डेटा प्रदान करता है और उस सीमा को पूरा करने के बाद, गति 64 केबीपीएस तक कम हो जाती है। और यह प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें जियो से नॉन जियो कॉल के लिए जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए 300 मिनट आते हैं। वहीं, प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी गई है।


वहीं जीयो का एक 199 रूपये का प्लान भी है। इसमें आपको कुल 42 जीबी डेटा दिया जाता है और ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। जियो के साथ जियो में अनलिमिटेड कॉलिंग पर जियो से नॉन जियो कॉल के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। इस समय एयरटेल अपने 199 रूपये के प्लान में उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 1 जीबी डेटा, 24 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ असीमित कॉलिंग की पेशकश की जाती है। साथ ही हालोट्यून, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन दे रहा है। V.I. 199 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों की अवधि में 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस मिलते हैं। यह वी फिल्मों और टीवी के लिए आकर्षक ऑफर भी देता है।

Related News