9 हजार के बजट में टेक्नो ने Spark 7T स्मार्टफोन पेश किया है, Spark 7T स्मार्टफोन आईपीएस48 मेगापिक्सल का कैमरा और 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। कंपनी की ओर से लॉन्च डे पर एक हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, ये ऑफर सिर्फ 15 जून तक ही है।

भारतीय मार्केट में एंट्री करने के तुरंत बाद से ही टेक्नो ने 10 हजार से कम बजट अपनी Spark सीरीज के जरिए कई बेहतरीन फोन पेश किए हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए टेक्नो अब 48 मेगापिक्सल के कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Spark 7T लेकर आया है।

Spark 7T भी टेक्नो का एक और वेल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है, यह 10 हजार रुपये से कम कीमत में 48 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ आने वाला बेहतरीन स्मार्टफोन है, इतना ही नहीं हीलियो G35 प्रोसेसर का इस्तेमाल करने के बावजूद टेक्नो ने Spark 7T स्मार्टफोन का प्राइज बेहद कम रखा है।


कंपनी ने Spark 7T स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये ही रखी है, यूजर्स के पास हालांकि टेक्नो Spark 7T स्मार्टफोन को और भी सस्ता खरीदने का मौका है, 15 जून से अमेजन पर Spark 7T स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू होने जा रही है, लॉन्च डे ऑफर के तौर पर टेक्नो ने Spark 7T स्मार्टफोन पर एक हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्कॉउंट दिया है

Spark 7T की सबसे बेहतरीन खूबी इसका रियर पैनल पर मौजूद 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जो कि AI सेंसर के साथ लैस है. यह कैमरा हाई रिजॉल्यूशन के फोटोग्राफ लेने की क्षमता रखता है, इतना ही नहीं कैमरा में प्रोफेशनल मोड भी दिए गए हैं, Spark 7T स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स में वीडियो बुके, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, AI पोट्रेट मोड, स्माइल शॉट शुमार हैं. स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलती है।

Spark 7T स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलते हैं. इसके अलावा Spark 7T स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्प भी मिलता है, Spark 7T माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इतनी स्टोरेज होने की वजह से आप स्मार्टफोन में जितनी मर्जी ऐप्स और डेटा रख सकते हैं।

Related News