लेनोवो ने मंगलवार को भारत में लेनोवो योग स्लिम 7 आई कार्बन नाम से एक नया लाइट-वेट लैपटॉप लॉन्च किया, जिसकी शुरुआती कीमत 1,19,990 रुपये है। लैपटॉप Lenovo.com पर उपलब्ध है और 25 मार्च से अन्य चैनलों पर बिक्री के लिए जाएगा। क्वाड-एचडी डिस्प्ले वाला 13 इंच का लैपटॉप आधुनिक 16:10 अनुपात में 91 प्रतिशत सक्रिय क्षेत्र अनुपात प्रदान करता है।

कार्बन फाइबर मटेरियल सपोर्ट और 11th इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ Lenovo Yoga  slim 7i carbon Laptop हुआ लॉन्च , जाने फीचर्स - TechMobi

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 227 पीपीआई पर अल्ट्रा-वाइड-एंगल डिस्प्ले तेज पाठ और कुरकुरा छवियों के लिए 4 मिलियन से अधिक पिक्सेल प्रदान करता है, जबकि 300-नाइट चमक बाहरी दृश्यता को बढ़ाता है। लेनोवो इंडिया में उपभोक्ता पीसीएसडी मामलों के कार्यकारी निदेशक शैलेन्द्र कत्याल ने एक बयान में कहा, "आज लैपटॉप के महत्व को देखते हुए, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह मशीन इंटेल के नवीनतम 11 वीं पीढ़ी के प्रोसेसर के साथ शानदार मोबाइल प्रदर्शन प्रदान करे।

कंपनी ने कहा कि इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म योग स्लिम स्लिम 7 आई कार्बन प्रदर्शन, उत्तरदायी और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जीवन का एक शानदार संयोजन प्रदान करता है। इंटेल में एशिया-पैसिफिक और जापान के लिए निदेशक ग्लोबल अकाउंट्स (लेनोवो) जॉर्ज चाको ने एक बयान में कहा, “इंटेल इवो सत्यापित लैपटॉप सह-इंजीनियर हैं और कहीं से भी असाधारण अनुभव सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। वे इनोवेटिव फॉर्म फैक्टर्स में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रदर्शन प्रदान करते हैं।

Lenovo Yoga Slim 7i Carbon laptop launched in India: Check price,  specifications | Technology News – India TV

लैपटॉप AI-संचालित स्मार्ट सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ समय और प्रयास को अनुकूलित करता है। लेनोवो स्मार्ट असिस्ट फेस-रिकॉग्निशन के साथ जीरो-टच लॉगिन, उपस्थिति पहचान और लॉक के साथ एक सुरक्षित और स्मार्ट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। यह लैपटॉप अमेज़ॅन एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट और लेनोवो क्यू-कंट्रोल के साथ दिन को सुव्यवस्थित करता है, सिस्टम प्रदर्शन को बढ़ाने और बैटरी जीवन का विस्तार करने के लिए लेनोवो इंटेलिजेंट थर्मल सिस्टम 4.0 का उपयोग करता है।

Related News