चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने फिटनेस बैंड के लिए एक टीजर जारी किया है। पिछले कुछ दिनों में वनप्लस के बैंड से जुड़े होने की खबरें आई हैं और इसकी पुष्टि की गई है। कंपनी ने इस बैंड के बारे में पहला टीज़र जारी किया है। कंपनी ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि बैंड को क्या कहा जाएगा और बैंड के बारे में क्या खास है। हालांकि, कंपनी ने वनप्लस बैंड के लिए नोटिफाई मी का विकल्प दिया है।

फिर जल्द ही इस फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा साझा किए गए पहले टीज़र में इस स्मार्ट बैंड के डिज़ाइन की झलक दिखाई दी। Oneplus India की वेबसाइट पर Notify Me का विकल्प भी उपलब्ध है। यहां एक प्रश्नोत्तरी खेलने का विकल्प भी है। जिसमें डिवाइस को भाग लेकर जीतने का मौका दिया जाता है।


महत्वपूर्ण रूप से, वनप्लस अब बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है। हाल ही में कंपनी के सीईओ ने कहा कि गूगल के वेयर ओएस में काफी सुधार किए गए हैं। कंपनी ने यह भी संकेत दिया कि वह Google के साथ काम कर रही थी। वनप्लस के स्मार्ट बैंड्स के आने पर कंपनी स्मार्टवॉच के बारे में भी जानकारी साझा कर सकती है।

हालाँकि, वनप्लस स्मार्ट वॉच के बारे में कुछ बातें स्पष्ट हैं। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि स्मार्ट वॉच ऐसी होनी चाहिए जिससे स्मार्ट टीवी को भी नियंत्रित किया जा सके। यानी कंपनी एक तरह की स्मार्ट वॉच लाना चाहती है जो पारंपरिक स्मार्ट वॉच से अलग हो। हालांकि वर्तमान वनप्लस बैंड की लॉन्च की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन कंपनी इसे एक से दो महीने के भीतर लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस बैंड को बजट सेगमेंट में रखेगी। ताकि Xiaomi के Mi Band 5 को भारत में टक्कर मिलेगी।

Related News