मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों, एयरटेल और जियो ने पिछले कुछ महीनों में अपनी योजनाओं के मूल्य में वृद्धि की है। नए जोड़े गए प्लान के साथ-साथ पुराने प्री-हाइक प्लान शामिल हैं जो कम वैधता के साथ अन्य लाभ दे रहे हैं। यदि आप 150 रुपये के शॉर्ट टर्म रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो दोनों प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां, एयरटेल और जियो इस तरह के प्लान पेश कर रही हैं। यहां हमने 150 रुपये में बेस्ट मोबाइल रिचार्ज प्लान की लिस्ट तैयार की है।

एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान: एयरटेल ने 150 रुपये का कोई प्रीपेड प्लान पेश नहीं किया है। कंपनी का 155 रुपये का रिचार्ज प्लान है जो 24 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस प्रदान कर रहा है। इस प्लान के अन्य लाभों में 1 महीने का फ्री प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं। एयरटेल भी 179 रुपये का प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है। 2GB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 300SMS की सुविधा मिलती है। एक महीने का फ्री प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी दिया जा रहा है।

Jio कुछ प्रीपेड रिचार्ज प्लान 150 रुपये में लॉन्च किए जा रहे हैं। Jio के 119 रुपये के प्लान में भी 14 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 1.5GB डेटा है। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस भी मिलते हैं। Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud की मुफ्त सदस्यता शामिल है।

Jio के 149 रुपये के रिचार्ज प्लान में 20 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 1GB डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। Jio TV, JioCinema, Jio Security और JioCloud की मुफ्त सदस्यता शामिल है।

Related News