रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान लेकर आ रही है। लेकिन इस प्लान के बारे में सुनकर आपका दिल खुश हो जायेगा। हाल ही में जियो कंपनी ने 5 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किये हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं, जिसमें फ्री कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा के साथ Disney+Hotstar का फ्री एक्सेस मिलता है।


Jio का 598 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। जियो का ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS के साथ ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में Jio Apps समेत Disney+Hotstar का फ्री एक्सेस मिलता है।

Jio का 777 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कुल 131GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्श भी फ्री में ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा JioTV, JioCinema और JioNews का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Jio का 401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी 401 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा + 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। जियो का ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। रोजाना 100 SMS के साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Related News