फिलहाल टेलीकॉम कंपनियां नए-नए प्लान लॉन्च कर यूजर्स को आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं। कंपनियों ने हाल ही में अपनी नो-डेली डेटा लिमिट वाले प्लान लॉन्च किए हैं। नो-डेटा लिमिट प्लान में यूजर्स को डेली डेटा की जगह एक बार में पूरा डेटा मिलता है। उपयोगकर्ता इस डेटा को एक दिन में समाप्त कर सकते हैं या वे पूर्ण वैधता की अवधि के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

जियो और एयरटेल की तरह सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अब अपने यूजर्स के लिए नो-डेली डेटा लिमिट प्लान लेकर आई है। बीएसएनएल के प्लान में 50 से 600 जीबी डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल आप एक दिन में कर सकते हैं। यह प्लान भी मुफ्त कॉलिंग के लाभ के साथ आता है और एक वर्ष के लिए वैध है। जानिए इस योजना के बारे में।

बीएसएनएल का 247 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का यह नो-डेली डेटा लिमिट प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी कुल 50GB डाटा ऑफर कर रही है। यूजर्स इस डेटा का इस्तेमाल एक दिन में कर सकते हैं। यह प्लान देश में किसी भी नेटवर्क के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है।

बीएसएनएल का 447 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस नो-डेली डेटा लिमिट प्लान की वैधता 60 दिनों की है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए कुल 100 जीबी डेटा मिलेगा, जिसे आप एक दिन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इस प्लान में सभी नेटवर्क पर 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।

बीएसएनएल का 1,999 रुपये का प्लान

365 दिनों की वैधता के साथ, कंपनी पूर्ण वैधता अवधि के लिए 600 जीबी डेटा प्रदान करती है। यह अन्य नो-डेली डेटा लिमिट प्लान की तरह 100 मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान करता है। इस प्लान में कंपनी का ऑफर 3 अक्टूबर तक लाइव रहेगा।

Related News