Jio ने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। कंपनी पहले ही सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान की कीमत में इजाफा कर चुकी है। Jio 749 प्लान की कीमत अब बढ़ा दी गई है। किफायती प्लान की भी बात हो रही है। जिसके पीछे कई कारण थे। लेकिन इस प्लान में वो सभी चीजें मिलीं जो एक यूजर के लिए फायदेमंद हैं। अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा से लेकर हर चीज तक, यह प्लान फिट बैठता है।

किन यूजर्स को मिलता था ये प्लान?: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Jio का यह प्लान हर यूजर को नहीं दिया जाता है। यह प्लान सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किया गया था। जिसमें यूजर्स को 1 साल की वैलिडिटी के साथ कॉलिंग और 24 डेटा भी दिया जा रहा है। इसे कंपनी की ओर से '1 ईयर अनलिमिटेड प्लान' का नाम भी दिया जा रहा है। जिसमें Jio के अन्य ऐप फीचर्स का भी लाभ दिया जा रहा है। अब जियो ने इसे 150 रुपये महंगा कर दिया है। ऐसे में यह यूजर्स के लिए बड़ा झटका साबित हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Jio Phone यूजर्स को यह प्लान अब 899 रुपये में मिलने वाला है। यानी प्लान की कीमत में करीब 150 रुपये की बढ़ोतरी के बाद 749 रुपये वाले प्लान की कीमत 899 रुपये कर दी गई है। हालांकि, कंपनी ने ऐसा नहीं किया है। यह पहली बार है जब कंपनी द्वारा योजना के मूल्य में इतनी भारी वृद्धि की गई है। यह रिचार्ज आप My Jio ऐप से भी कर सकते हैं। याद रहे कि यह प्लान सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए दिया जा रहा है। अन्य उपभोक्ताओं को इस योजना का लाभ नहीं दिया जा रहा है।

Jio Phone से खरीदारी करने पर आपको 1,499 रुपये देने होंगे। जिसमें आपके साथ जियो फोन भी मिलेगा। इससे पहले भी जियो फोन के साथ इस प्लान की कीमत केवल 1,499 रुपये थी। यानी कंपनी ने फोन के साथ प्लान की कीमतों में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया है।

Related News