आज Tecno ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Tecno Pop 5 Lite लॉन्च कर दिया है। जी हां, और Tecno Pop 5 Lite को सिंगल कॉन्फिगरेशन ऑप्शन में पेश किया गया है। आप सभी को बता दें कि इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी है. वहीं, इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन को अब 6,299 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। जी हां और इसकी बिक्री 16 जनवरी से शुरू होने जा रही है। इसे आप 16 जनवरी से Amazon की ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं।

टेक्नो पॉप 6 इन 5 लाइट। 52 इंच का डॉट-नॉच डिस्प्ले एचडी+ रेजोल्यूशन और 480 निट्स ब्राइटनेस के साथ दिया गया है। इसमें 120Hz का टच सैंपलिंग रेट है और इसमें 1600 x 720 रेजोल्यूशन का पंच-होल डिस्प्ले है। कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में नहीं बताया है। हालांकि दूसरे मार्केट में इसे Unisoc SC9863 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है। हाँ, और इसमें 2GB RAM के साथ है। कहा जाता है कि फोन एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) पर आधारित HiOS 7.6 पर चलता है और इसमें स्प्लैश प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग है। फोटोग्राफी की बात करें तो पॉप 5 लाइट में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। हां, और इसका प्राइमरी कैमरा 8-मेगापिक्सल का है।



वहीं, 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके बैक पर डुअल फ्लैशलाइट है और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। आपको यह भी बता दें कि Tecno Pop 5 Lite को Ice Blue, Deepsea Luster और Turquoise Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। हां, और यह 14 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPRS, 4G Lite और कनेक्टिविटी के लिए अन्य विकल्प हैं। वहीं, इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि जियोफोन नेक्स्ट पर अपफ्रंट को 6499 रुपये में बेचा जा रहा है। ऐसे में Tecno का यह स्मार्टफोन उससे सस्ता है।

Related News