जापानी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड AIWA ने गुरुवार को ऑडियो रेंज में लॉन्च किए गए पांच उत्पादों के साथ भारत में प्रवेश की घोषणा की। 699 रुपये से 7,999 रुपये के बीच पेश किए जाने वाले उत्पाद अगले हफ्ते अमेज़न और 500 से अधिक रिलायंस डिजिटल, जियो स्टोर्स (प्लस रिलायंस डिजिटल) पर उपलब्ध होंगे। एआईडब्ल्यूए इंडिया के प्रबंध निदेशक, अजय मेहता ने कहा, "भारत वैश्विक रोडमैप पर सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजारों में से एक है और शोध रिपोर्टों से पता चलता है कि भारतीय व्यक्तिगत ऑडियो उत्पादों के बहुत शौकीन हैं।

AIWA makes comeback in the Indian market

मेहता ने कहा, "एआईडब्ल्यूए में हमारा उद्देश्य भारतीय उपभोक्ताओं को विभिन्न शीर्ष श्रेणी और मूल्य कोष्ठक में सभी आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अभिनव, अच्छी विशेषताओं वाले उत्पादों के विभिन्न विकल्प प्रदान करना है।" 7,999 रुपये में मिलने वाला AIWA AT-X80E TWS ट्रू वायरलेस एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन ईयरफोन एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव देता है। ईयरफोन चार्जिंग केस के साथ सीमलेस ऑटोमैटिक पेयरिंग के अलावा, यह 16 घंटे का प्लेबैक टाइम भी देता है।

2,999 रुपये की कीमत पर, AIWA ESBT 401 एक माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है, जिससे आप अपने पसंदीदा संगीत को बिना किसी परेशानी के सुन सकते हैं। इयरफ़ोन केवल 2 घंटे के चार्ज के साथ 15 घंटे का प्लेबैक समय और 180 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है, जो इसके सुपर बैटरी जीवन का एक वसीयतनामा है।

बीमार कर देगा घर की गलत दिशा में पड़ा Electronic सामान - Punjab Kesari  Hindi | DailyHunt

अन्य उत्पादों में AIWA ESTM-101 वायर्ड प्रीमियम स्टीरियो इन-इयरफ़ोन, AIWA ESBT 401 अल्ट्रालाइट नेकटबैंड वायरलेस इन-इयरफ़ोन और AIWA AT-X80E ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफ़ोन क्रमशः 1,999, 1,499 रुपये और 699 रुपये में उपलब्ध हैं। होगा। बता दें कि भारत में पहले से ही कई ऑडियो ब्रांड हैं जो दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह पुराना ब्रांड एक बार फिर से युवाओं के बीच अपनी पहचान कैसे बनाता है। क्योंकि अगर कंपनी अच्छी ऑडियो गुणवत्ता देने में विफल रहती है, तो भारत में इसका कारोबार जल्द ही समाप्त हो सकता है।

Related News