Vivo स्मार्टफोन कंपनी जल्द ही भारत में अपने नए मॉडल हैंडसेट को लॉन्च रही है। Vivo मोबाइल कंपनी ने हाल ही में नए मॉडल Vivo S1 की पुष्टि की है। यानी अब आप जल्द ही Vivo के नए मॉडल को खरीद सकेंगे। आपको बता दे कि Vivo इस मॉडल को कई मल्टी फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकता है। खास बात यह है कि ये हैंडसेट आपको केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो सकेगा। इसे ऑफलाइन पर नहीं लाया जाएगा।
इन दिनों मार्केट में आ रहे कई तरह के मल्टी फीचर फ़ोन को ये Vivo का नया मॉडल फुल टक्कर देगा। जानकारी मिली है कि Vivo मोबाइल कंपनी अगले हफ्ते ही इसे चीनी मार्केट में लॉन्च करेगी। तो चलिए जानते है कि इस नए स्मार्ट फ़ोन और क्या - क्या फीचर हो सकते है।

Vivo S1 स्मार्टफोन के खास फीचर -
Vivo मोबाइल कंपनी ने हाल ही में नए मॉडल Vivo S1 की पुष्टि की है। कंपनी इसे पहले चीनी मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अगर हम बात करें इसके फीचर्स कि तो इसमें 6.53 Inch की Full hd screen 1080 x 2340 पिक्सल की होगी। Vivo S1 के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें सुपर फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी दिया गया होगा। Vivo S1 स्मार्टफोन में 4 GB RAM और 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज से इसे खास बनाया जाएगा। आपको बता दे कि इसकी कीमत का खुलासा भी नहीं किया गया है।

इसके कैमरे की हम बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप किया जा सकता है।जिसमे इसमें 12 Megapixel रियर कैमरा वाइड एंगल लेंस इसके साथ ही फ्रंट कैमरा पॉप-अप के साथ 8 Megapixel का और 5 Megapixel का डेप्थ सेंसर कैमरा भी होगा। बताया जा रहा है कि ये vivo के Vivo V15 Pro का एडवांस मॉडल बताया जा रहा है। ये फ़ोन मीडियाटेक MT 6771 हीलियो P60 प्रोसेसर पर काम करेगा। बताया जा रहा है कि कीमत 24,200 रुपये हो सकती है।

Related News