भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने बुधवार को एक रणनीतिक पहल की एक घोषणा की है जहां आईटेल A23 प्रो स्मार्टफोन, तकनीकी रूप से टॉप फीचर्स के साथ सबसे किफायती 4जी डिवाइस अब रिलायंस डिजिटल स्टोर, माईजियो स्टोर्स पर यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

यह स्मार्टफोन रिलायंस डिजिटल डॉट इन और 2 लाख से अधिक खुदरा स्टोर पर उपलब्ध होगा जिसे यूजर्स खरीद सकते हैं। आईटेल और जियो यूजर्स को आईटेल A23 प्रो 3,899 रुपये की आकर्षक कीमत पर मिलेगा, वहीं पहले इसकी कीमत 4,999 रुपये थी। ये 1 जून से देश भर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।


ग्राहकों को मिलेगा ये ऑफर
ऑफर में जियो पर डेटा कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। जियो पर आईटेल ए23 प्रो ग्राहक 3,000 रुपये लाभ पाएंगे। लाभ में 249 रुपये और उससे अधिक के चुनिंदा प्रीपेड रिचार्ज पर भागीदारों से 3,000 रुपये के वाउचर शामिल हैं।

फीचर्स
आईटेल ए23 में 480 गुणा 854 पिक्सल के स्क्रीन रेजॉल्यूशन के साथ 12.7 सेमी (5-इंच) ब्राइट डिस्पले है।ये एंड्रॉएड 10.0 (गो एडिशन) पर रन करता है।

डिवाइस क्वाड-कोर, 1.4 Ghz प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें यूजर्स को 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम के साथ जोड़ा गया है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

डिवाइस में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा प्लस सॉफ्ट फ्लैश है। कि A23 प्रो दो सिम स्लॉट के साथ आता है, जिसमें कम से कम एक स्लॉट डेटा के लिए जियो सिम के साथ उपलब्ध है।

डिवाइस स्मार्ट फेस अनलॉक फीचर से लैस है। डिवाइस दो कलर वैरिएंट्स सैफायर ब्लू और लेक ब्लू में उपलब्ध है। फोन एक एडेप्टर, यूएसबी केबल, बैटरी, यूजर मैनुअल और एक वारंटी कार्ड के साथ मिलेगा।

Related News