चीनी कंपनी रियलमी भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी 4के लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी शुरुआत 31 मई को होगी। पिछले कुछ दिनों में कंपनी ने अपने कई फीचर्स से पर्दा उठाया है। अब लॉन्च से पहले ही इस टीवी के कई फीचर्स और कीमत का खुलासा हो गया है। इस बात की जानकारी टिप्सटर देबियान रॉय (adGadgetsdata) ने अपने ट्विटर पोस्ट में शेयर की।


ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी स्मार्ट टीवी 4के दो साइज- 43 इंच और 50 इंच में आएगा। कंपनी ने अप्रैल में एक छोटे आकार के टीवी का अनावरण किया। दोनों प्रकार केवल आकार में भिन्न होंगे, जबकि उनके विनिर्देश समान रहेंगे। टीवी में 4K डिस्प्ले (यह LED-बैकलिट LCD हो सकता है), Dolby Vision और 178-डिग्री व्यूइंग एंगल होगा।

नया रियलमी टीवी मीडियाटेक प्रोसेसर दे सकता है। हालांकि, रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह Android TV 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। स्ट्रीमिंग ऐप्स के लिए सपोर्ट, टीवी में Google Chromecast और Google Assistant जैसे ऐप्स मिल सकते हैं। इसमें 24W क्वाड-स्टीरियो स्पीकर मिल सकते हैं, जो डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करेंगे।

Related News