बाजार में कई ऐसे गैजेट हैं, जिनके इस्तेमाल से आप अपने काम जल्दी निपटा सकते हैं और आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। इन गैजेट्स में वॉशिंग मशीन का नाम भी जुड़ गया है, जो कुछ ही समय में आपके कपड़े धो देता है। ज्यादातर घरों में वाशिंग मशीन हैं, मगर कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने कपड़े खुद धोने लगते हैं। यदि आप भी इन्हीं में से एक हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन पोर्टेबल वॉशिंग मशीन का सुझाव है, जिसे आप कम कीमत में घर भी ला सकते हैं।

घर लाएं ये शानदार पोर्टेबल वाशिंग मशीन: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Amazon और Flipkart पर आपको पोर्टेबल वाशिंग मशीन के भी कई ऑप्शन मिलने वाले हैं, जिनमें से आप अपने हिसाब से बेस्ट ऑप्शन भी चुन सकते हैं. अभी हम आपको Eix फ्रंट लोड पोर्टेबल मिनी फोल्डिंग क्लॉथ पोर्टेबल वाशिंग मशीन के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

इसकी कीमत है बेहद कम: पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को इस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर 9,799 रुपये की सूची में शामिल किया गया है जो 49% की छूट के बाद 4,900 रुपये में बेचा जा रहा है। इसे 170 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद पाएंगे। इस वॉशिंग मशीन की डील में पार्टनर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका फायदा भी उठा सकेंगे।

ये वाशिंग मशीन बाल्टी की तरह दिखती हैं: बता दे की, Elus फ्रंट लोड पोर्टेबल मिनी फोल्डिंग क्लॉथ पोर्टेबल वॉशिंग मशीन एक फोल्डेबल मशीन है जिसे 24cm की ऊंचाई तक लाया जा सकता है और जब इसे फोल्ड करना होता है, तो यह केवल 5 होता है। 5 सेमी. इसकी चौड़ाई 32 सेमी है और यह बिल्कुल सामान्य बाल्टी की तरह दिखता है। इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को यूएसबी की मदद से इस्तेमाल किया जा सकता है और आप अपनी सुविधा के अनुसार जहां चाहें रख सकते हैं। ये वाशिंग मशीन एक बार में 6 से 8 कपड़े तक धो सकती हैं।

Related News