आपके डिवाइस पर फेसबुक वीडियो डाउनलोड करना संभव है। उन्हें आपके कंप्यूटर पर सहेजना संभव नहीं है। यह लेख आपके कंप्यूटर पर फेसबुक वीडियो की एक कॉपी रखने के लिए आवश्यक सभी कदम प्रदान करेगा। आपको किस चीज़ की ज़रूरत पड़ेगी

चरण 1: स्नैपसेव खोलें और अपना लिंक डालने के लिए जाएं और "डाउनलोड" करें

चरण 2: उस फ़ोल्डर का चयन करें जहाँ आप फ़ाइलों को सहेजना चाहते हैं और डाउनलोड पर क्लिक करें

विभिन्न तरीकों से आप अपने फेसबुक वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं और आपको ऐसा क्यों करना चाहिए

फेसबुक वीडियो डाउनलोड करने के कई कारण हैं। लोकप्रिय कारणों में से एक यह है कि अब आप उन्हें फेसबुक से डाउनलोड नहीं कर सकते।

फेसबुक आपके वीडियो डाउनलोड करने की क्षमता सहित कई सुविधाओं को बंद कर रहा है। इसका मतलब है कि अगर आप अपनी यादों को सहेजना चाहते हैं, तो आपको इसे अपने दम पर करना होगा।

आपके पास कई तरीके हैं और हम नीचे उनके बारे में जानेंगे।

आप बाद में समीक्षा के लिए अपने फेसबुक फ़ीड या संग्रह पोस्ट के साथ कैसे बने रहते हैं?

आपके Facebook फ़ीड या संग्रह पोस्ट को बाद में समीक्षा के लिए बनाए रखने के कई तरीके हैं।

एक विकल्प फेसबुक के डेस्कटॉप संस्करण का उपयोग करना है। आप एक फ़िल्टर सेट अप कर सकते हैं ताकि आपके फ़ीड पर केवल कुछ विशेष प्रकार की पोस्ट दिखाई दें। आप केवल उन्हीं लोगों की पोस्ट देखना चुन सकते हैं जिन्हें आप फ़ॉलो करते हैं.

एक अन्य विकल्प मोबाइल ऐप का उपयोग करना और कुछ प्रकार की सामग्री, जैसे वीडियो या फोटो एल्बम के लिए सूचनाएं बंद करना है।

आप Snapsave.app जैसे तृतीय-पक्ष ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं, जो आपको फेसबुक और अन्य नेटवर्क सोशल से आप जो वीडियो चाहते हैं उसे डाउनलोड करने की अनुमति देगा, और फिर उन्हें अपने डिवाइस में एक प्रारूप में सहेज सकते हैं जिसे आप ऑफ़लाइन देख सकते हैं। अच्छा ऐप जो अनुमति देता है आप मुफ्त डाउनलोड करने के लिए।

Related News