सोमवार को Google ने Play Store में Play Pass सेक्शन को लॉन्च करने की घोषणा की, जो एक निश्चित मासिक या वार्षिक शुल्क पर विज्ञापन के बिना 1,000 से अधिक ऐप्स और गेम की पेशकश करने जा रहा है और उन्हें उनकी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच प्रदान की जा रही है। Play Pass संग्रह में एक्शन गेम जैसे गेम, पहेलियाँ या जंगल रोमांच, विश्व क्रिकेट युद्ध शामिल हो सकते हैं। जानिए इसके बारे में सबकुछ...

109 रुपये में ले सकते हैं सब्सक्रिप्शन: इसके जरिए यूटर, यूनिट कन्वर्टर, ऑडियोलैब और फोटो स्टूडियो प्रो जैसे ऐप ऑफर करने जा रहे हैं। "प्ले पास 59 देशों के डेवलपर्स से 41 श्रेणियों में 1,000 से अधिक उच्च-गुणवत्ता और क्यूरेटेड संग्रह की पेशकश करने जा रहा है, जिसमें भारत के कई ऐप भी शामिल हैं। उपयोगकर्ता एक महीने के परीक्षण के साथ शुरू कर सकते हैं और रुपये की सदस्यता ले सकते हैं। 99 प्रति माह या 889 रुपये सालाना। उपयोगकर्ता 109 रुपये में एक महीने की प्रीपेड सदस्यता का भी लाभ उठा सकते हैं।

Google परिवार समूह के साथ, परिवार प्रबंधक अपने Play Pass सदस्यताओं को परिवार के अधिकतम 5 अन्य सदस्यों के साथ साझा कर सकते हैं। 90 देशों में उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने की क्षमता के साथ, Play Pass सभी प्रकार के ऐप्स और गेम के भारतीय डेवलपर्स को अपने वैश्विक उपयोगकर्ता आधार का विस्तार करने और नई राजस्व धाराओं को अनलॉक करने का एक नया अवसर दे रहा है। Google हर माँ नए गेम और ऐप्स जोड़ने के लिए वैश्विक और स्थानीय डेवलपर्स के साथ काम करना जारी रखेगी ताकि Play Pass पर हमेशा कुछ नया खोजा जा सके।

Play Pass संग्रह में गेम से लेकर कई शीर्षक भी शामिल हैं जो आराम करने में मदद करते हैं - चाहे वह गेम, पहेली या एक्शन गेम हो - उत्पादकता बढ़ाने वाले ऐप्स तक। जंगल एडवेंचर्स, वर्ल्ड क्रिकेट बैटल 2 और मॉन्यूमेंट वैली जैसे प्रसिद्ध गेम, यूटर, यूनिट कन्वर्टर और ऑडियोलैब जैसे सहायक ऐप, साथ ही छिपे हुए रत्न जैसे फोटो स्टूडियो प्रो, किंगडम रश फ्रंटियर्स टीडी, और बहुत कुछ प्राप्त करने जा रहे हैं।

Related News