अगर आप मोबाइल गेम खेलने के शौकीन हैं तो हमारी ये लिस्ट बेहद काम की होगी। इस लिस्ट में हम आपको 5 ऐसे शानदार मोबाइल गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको बिना समय ख़राब करे इन्हें खेलने का आनंद लेना चाहिए। चलिए जानते हैं ...

Still Here: 'स्टिल इयर' एक 2 डी फ्लाइट गेम है जो आपको एक खूबसूरत डिस्टॉपियन दुनिया के माध्यम से यात्रा पर ले जाता है जिसमें कई रहस्य और अद्वितीय स्थान खोजे जाते हैं। इस गेम को खेलने पर आपको प्रकृति का अनुपम सौंदर्य का अनुभव प्राप्त होगा।

Linelight: लाइनलाइट लाइनों के एक ब्रह्मांड में सेट एक सुरुचिपूर्ण minimalist पहेली का खेल है। इसकी पहेली सुलझाने के लिए आपको अपना दिमाग दौड़ना होगा। इस मोबाइल गेम को किसी भी उम्र के खिलाड़ी द्वारा खेला जा सकता हैं।

Space Marshals 2: मार्शल 2 गेम एक रणनीतिक गेम हैं। इसमें टॉप-डाउन शूटर आपको आकाशगंगा के आपराधिक तत्वों के खिलाफ अपने संघर्ष में शामिल करते हैं। इस गेम में गोली बारी से ज्यादा दिमाग से खेलने पर जोर दिया जाता हैं।

Ayo: A Rain Tale: इस गेम में 'अयो' नाम का किरदार अपने परिवार के लिए पानी लेने के लिए एक खतरनाक यात्रा पर जाता हैं। अपनी इस चूनौतीपूर्ण यात्रा में वह अपने दुश्मनों और अनेक बाधाओं से निपटकर अपने परिवार के लिए पानी लेकर आता हैं। इस गेम में आपको रेगिस्तानी माहौल का अनुभव होगा।

Love You To Bits: इस गेम में एक रोबोट हैं, जिसका नाम नोवा हैं। एक दुर्घटना के बाद नोवा के शरीर के सभी टुकड़े ब्रह्मांड में चारों तरफ फ़ैल गए हैं। नोवा के सभी टुकड़ों को कलेक्ट कर उसे उसका स्वरुप वापस देने का मिशन हैं 'लव यू टू बिट्स' मोबाइल गेम।

Related News