Google Pixel 4a को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Google ने देश में नए Pixel फोन की बिक्री की तारीख की भी घोषणा की है। यह स्मार्टफोन Pixel 3a के सकसीजर के रूप में आता है और इसमें पीछे की तरफ एक होल-पंच डिस्प्ले और एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

भारत में Google Pixel 4a की कीमत, उपलब्धता की जानकारी
भारत में Google Pixel 4a की कीमत सिंगल 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 31,999 रुपये रखी गई है; हालांकि, सीमित अवधि के लिए, कंपनी 29,999 रुपये के मूल्य पर फोन पेश करेगी। Google ने खुलासा किया है कि Pixel 4a 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में बिक्री के लिए जाएगा।

Google Pixel 4a स्पेसिफिकेशन्स
Google Pixel 4a एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 5.81 इंच का फुल-एचडी + OLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले सपोर्ट के साथ भी आता है। यह ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G द्वारा संचालित है। Pixel 4a में पीछे की तरफ 12-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, f / 1.7 लेंस के साथ आता है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्टेड कैमरा प्रीलोडेड HDR + के साथ ड्यूल एक्सपोज़र कंट्रोल, पोर्ट्रेट मोड, टॉप शॉट, एस्ट्रोफोटोग्राफ़ी क्षमताओं के साथ नाइट साइट, और फ्यूज़ेड वीडियो स्टैबलाइज़ेशन के साथ काम करता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है, जिसमें f / 2.0 लेंस है।

Google ने 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान किया है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। Pixel 4a कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0 और एक USB टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें 3.5 मिमी का हेडफोन जैक भी है।

Pixel 4a रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा, यह 3,140mAh की बैटरी पैक करता है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Related News