boAt ने हाल ही में भारत में अपने नवीनतम Airdopes 501 ANC TWS ईयरबड्स को रुपये में लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स 2499 ($ ​​34) रुपए की कीमत में लॉन्च हुए है जो बेहद किफायती है और इनमें बायोनिक इंजन और सोनिक टेक्नोलॉजी (BEAST) और हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक जैसी कुछ boAt की तकनीकें भी हैं। नए boAt Airdopes 501 वास्तव में ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ वायरलेस ईयरबड हैं।

डिवाइस की अन्य विशेषताओं में शानदार म्यूजिक आउटपुट और लंबे समय तक उपयोग करने के लिए कम्फर्टेबल यूज शामिल हैं। ईयरबड्स को अगर आप एक बार चार्ज कर लेते हैं तो 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है लेकिन यूएसबी-सी चार्जिंग केस के साथ 28 घंटे का प्लेबैक मिलता है। वायरलेस ईयरबड्स को पांच मिनट चार्ज करने पर एक घंटे तक का प्लेबैक मिलेगा।

हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक और नॉइज को 30dB तक कम करने के लिए, इंटरनल सेटअप के साथ दोनों ईयरबड्स पर ड्यूल माइक्रोफ़ोन का उपयोग करती है। BEAST तकनीक का उपयोग बिना किसी ओवरलैपिंग के ऑडियो और वीडियो दोनों को सिंक में रखने के लिए किया जाता है। Airdopes 501 ANC TWS ईयरबड IPX4-रेटेड हैं और इनमें टच कंट्रोल भी हैं।

नए boAt Airdopes 501 ANC TWS ईयरबड्स Amazon India और boAt की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध हैं। TWS ईयरबड्स कॉम्पैक्ट, एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए, स्टाइलिश और बजट में आते हैं।

Related News