स्मार्टफोन के दीवानों के लिए यह साल बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस साल सभी मोबाइल फोन कंपनियों के जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। मोबाइल फोन जनवरी के पहले हफ्ते में ही लॉन्च होने की कतार में हैं।

5 जनवरी को वीवो का सब-ब्रांड IQ नई सीरीज iQOO 9 सीरीज लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में कंपनी स्मार्टफोन्स में 50MP ISOCELL GN5 प्राइमरी कैमरा सेंसर पेश करने जा रही है। यूजर्स को इन फोन्स में 150 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है। कंपनी ने कहा है कि सैमसंग GN5 भी iQOO 9 सीरीज के साथ एंट्री करने जा रहा है।

iQOO 9 Pro स्मार्टफोन एक खास मोड फिशआई मोड में आने वाला है। मोड में यूजर्स अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के जरिए लंबी डेप्थ के साथ शानदार तस्वीरें ले सकेंगे।

iQOO 9 Pro स्मार्टफोन में सैमसंग GN5 प्राइमरी कैमरे के साथ Gimbal-OIS सपोर्ट होगा। फोन का दूसरा बैक कैमरा 50MP Samsung JN1 के 150-डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ भी उपलब्ध है। तीसरे कैमरे में 16MP के सेंसर वाला टेलीफोटो लेंस होने वाला है।

iQOO ने बहुत सी कैमरा विशेषताएँ साझा की हैं जो हम iQOO 9 श्रृंखला में देखेंगे। नए iQOO फ्लैगशिप में पतली डिस्प्ले होने वाली है और इसमें 120Hz तक का वेरिएबल रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। इस डिस्प्ले की अन्य विशेषताओं में 1500nit की चमक के साथ-साथ 1000Hz टच सैंपलिंग दर शामिल है।

Related News