Airtel और Vodafone ने पिछले महीने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमत में और बढ़ोतरी की है। कई ग्राहकों को अपने लिए सही प्लान चुनने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यदि आप 84 दिनों के लिए ढेर सारे डेटा वाला प्लान ढूंढ रहे हैं, तो यहां हम आपको एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान बताने जा रहे हैं। Vodafone-Idea और Airtel दोनों के पास एक प्लान है जिसमें 10 रुपये प्रतिदिन के लिए 2GB डेटा भी है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों के लिए दी जा रही है।

कंपनी का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। रोजाना 2GB डेटा भी दिया जा रहा है. मतलब आपको 168GB डेटा मिल रहा है. इस तरह आप 10 रुपये में रोजाना 2 जीबी डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

Airtel Rs 839 Plans: Airtel का प्लान Vodafone-Idea जैसा ही है। जिसके 839 रुपये के प्लान में आपको 84 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा भी मिल रहा है। मतलब 2GB प्रति दिन Rs. 10. इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोजाना दिए जाएंगे।

लाभों की बात करें तो, वोडाफोन-आइडिया प्लान वी मूवीज और टीवी क्लासिक को पूरी रात मुफ्त एक्सेस, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा प्रसन्नता प्रदान करते हैं। आपको एयरटेल प्लान में एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी मिलेंगे, जिसमें अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, विंक म्यूजिक, फास्टैग कैशबैक, शॉ एकेडमी, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और से मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल हैं।

Related News