Realme Narzo 10A को आज भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है, इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से होगी। ग्राहक इसे रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। Realme Narzo 10A के 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये और 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। ग्राहकों के पास इसे दो कलर ऑप्शन- सो ब्लू और सो वाइट में खरीदने का मौका होगा।

सेल में स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के तहत भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से अगर भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट इएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी ने इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी ग्राहकों को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 4GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G70 प्रोसेसर मौजूद है. यहां फिंगरप्रिंट सेंसर रियर में दिया गया है.

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड रियलमी UI पर चलता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 6.5-इंच HD+ (720x1600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है. इसके अलावा यहां 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा भी मौजूद है. यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है.

Related News