रिलायंस जियो ने शुरू होने के बाद से ही टेलीकॉम उद्योग में एक ऐसी लड़ाई छेड़ी है, जिसके बाद सभी ऑपरेटर अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, टेलीकॉम कंपनियों की इन लड़ाई में सबसे ज्यादा फायदा ग्राहकों को हो रहा है। हाल ही में दिवाली पर, रिलायंस जियो ने 1699 रुपये के दिवाली प्लान की घोषणा की थी। इस प्लान में ग्राहकों को 100% कैशबैक के साथ ग्राहकों को एक साल तक मुफ्त 4 जी डाटा, कॉलिंग और एसएमएस मिलेगा।

इस प्लान में आपको रोजाना 1.5 जीबी डाटा के हिसाब से 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 547 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा आपको इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग और रोजाना 100 फ्री एसएमएस जैसी सुविधाएं भी मिलती है।

वहीं इस ऑफर में ग्राहकों को 100% कैशबैक भी मिल रहा है। इस प्लान को लेने के बाद आपको माय जियो ऐप पर इतनी कीमत के कूपन मिलेंगे जिनको आप आगे मोबाइल रिचार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा आप इन कूपन्स का इस्तेमाल रिलायंस डिजिटल स्टोर पर भी कर सकते है लेकिन इसके लिए आपको 5000 रूपये से ज्यादा की खरीददारी करनी होगी। आप इस ऑफर को 30 नवम्बर तक खरीद सकते है वहीं कैशबैक के रूप में मिले ये कूपन 31 दिसंबर तक वैलिड होंगे।

Related News