पिछले महीने WhatsApp ने अपने प्लेटफॉर्म पर मैसेज रिएक्शन फीचर लॉन्च किया है। अब मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप इसे और बेहतर बनाने पर काम करता दिख रहा है। किसी समूह के सदस्यों ने भी एक स्वचालित एल्बम में किसी छवि पर प्रतिक्रिया साझा करना शुरू कर दिया है, तो यह देखना संभव नहीं है कि एल्बम को खोले बिना उन्होंने किस मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। जिसके बजाय, व्हाट्सएप दिखाता है कि समूह के किस सदस्य ने क्या प्रतिक्रिया साझा की। एल्बम को खोलना होगा और प्रत्येक छवि को देखना होगा।

अब मैसेजिंग ऐप भी इसे ठीक करने का काम करने जा रहा है. मैसेज रिएक्शन फीचर के लिए व्हाट्सएप का आगामी अपडेट यह सुनिश्चित कर रहा है कि उपयोगकर्ता यह जान सकें कि एल्बम में प्रत्येक छवि को एक-एक करके देखे बिना क्या प्रतिक्रिया मिल रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अब, WABetaInfo ने अपनी नवीनतम रिपोर्ट में कहा है, "हालांकि हम यह नहीं जानते हैं कि बिना किसी स्वचालित एल्बम को खोले किस मीडिया को प्रतिक्रिया देखने को मिली, व्हाट्सएप भी भविष्य में हमें मीडिया थंबनेल दिखाकर विस्तृत प्रतिक्रिया जानकारी देखने जा रहा है। "

जहां यह स्क्रीनशॉट आईओएस के इंटरफेस के लिए व्हाट्सएप की एक छवि भी दिखा रहा है, कंपनी एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप और डेस्कटॉप ऐप के लिए व्हाट्सएप में भी इसी तरह के बदलाव करने पर काम कर रही है। जहां तक ​​उपलब्धता का सवाल है, यह फीचर अभी डेवलप हो रहा है और यह पता नहीं है कि यह व्हाट्सएप ऐप पर कब आएगा।

Related News