Vodafone कंपनी के पास एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। इनमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर Binge All Night की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही हैं। ऐसे में अगर आप वोडाफोन यूजर हैं और आप सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए एक खास प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं। वोडाफोन ग्राहक मात्र रोजाना 11 रुपये से कम खर्च कर प्रतिदिन 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से।


हम बात कर रहे हैं वोडाफोन के 299 रुपये वाले प्लान प्लान के बारे में, जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ग्राहकों को प्रतिदिन 4GB डेटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर ग्राहकों को बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान के तहत ग्राहक रोजाना 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं।


अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में Vi Movies & TV का फ्री ऐक्सेस भी यूजर्स को मिलता है। वोडाफोन के इस प्लान में हर दिन का खर्च लगभग 11 रुपये से कम पड़ता है। वोडाफोन का ये प्लान उन ग्राहकों के सही है, जिन्हें हर दिन फ्री कॉलिंग के साथ ही ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरुरत पड़ती है।

Related News