एक समय था जब 4G फोन बाजार में ज्यादा नहीं दिखाई देते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है अब आपको हर कीमत में कई सारे 4G फोन ऑप्शन मिल जाएंगे। लेकिन यूजर्स हमेशा इस बात को सोच कर हमेशा असमंजस में रहते हैं कि किस फोन का चुनाव करना चाहिए इसलिए आज हम आपकी मदद करने वाले हैं और हम आपको उन 4 जी स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जो आपको खरीदने चाहिए और 10,000 की कीमत में आपको ये स्मार्टफोन उपलब्ध हो जाऐंगे।

REALME 5S

Realme 5s स्मार्टफोन में IPS LCD डिस्प्ले है। कैमरे की बात करें तो, खरीदारों को 13 एमपी फ्रंट कैमरा मिलता है और पीछे की तरफ, 10 x डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस जैसी सुविधाओं के साथ 48 + 8 + 2 + 2 एमपी कैमरा है। यह 5000 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी फीचर्स में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, वोल्ट, और बहुत कुछ शामिल हैं।

Mi को पीछे छोड़ने के लिए भारत में इस कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4K टीवी

Vivo U10



Vivo U10, वीवो की लेटेस्ट यू-सीरीज़ का पहला हैंडसेट है। स्मार्टफोन एक बजट पर कई बेहतरीन क्षमताओं और फास्ट-चार्ज तकनीक पर केंद्रित है। फोन स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 3 जीबी रैम है। फोन 13MP + 8MP + 2MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेल्फी के लिए आपको 8 एमपी का शूटर मिलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें आपको फनटच ओएस के साथ एंड्रॉइड 9 पाई मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए सबसे बेस्ट है HONOR का ये सस्ता पॉपअप सेल्फी फोन, देता है DSLR को टक्कर

Realme 5



Realme 5 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 द्वारा संचालित होता है और एंड्रॉइड पाई आधारित ColorOS चलाता है। हैंडसेट की प्रमुख विशेषताएं इसके क्वाड-लेंस रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी है।

Xiaomi Redmi 7A


Xiaomi Redmi 7A कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन - Redmi 6A का सकसीजर है। इसकी कीमत Redmi 6A के समान है और इसे 5,999 रुपये से खरीदा जा सकता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और Android 9 पाई पर आधारित MIUI पर रन करता है। मुख्य विशेषताओं में अच्छी बैटरी लाइफ और कैमरा फीचर्स शामिल है।

Related News