Amazfit जल्द ही भारत में अपना पहला TWS स्पोर्ट्स इयरफ़ोन Amazfit PowerBuds पेश करने के लिए कमर कस रही है। AmazonFit की यह सच्ची वायरलेस ईयरफोन बिक्री अमेजन इंडिया पर 6 और 7 अगस्त को प्राइम डे सेल में दोपहर 12 बजे होगी। इसकी कीमत 6,999 रुपये है।

Amazefit Powerbuds में E-NC, चुंबकीय हुक और शोर रद्दीकरण है। कंपनी का दावा है कि इसमें एचडी कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसके लिए इस पावर बस में डुअल माइक्रोफोन उपलब्ध होंगे। इस ईयरफोन में PPG हार्ट रेट सेंसर है जो हार्ट रेट सामान्य से अधिक होने पर ग्राहक को सचेत करता है। कंपनी ने इसकी बैटरी के बारे में 8 घंटे के बैकअप का दावा किया है, जबकि चौबीस घंटे के म्यूजिक प्ले-बैक में पोर्टेबल चार्जिंग चार्ज के साथ दावा किया गया है। इसे वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP55 का दर्जा दिया गया है। इसमें एक तीन-मोड है, जो अधिक शोर में भी स्पष्ट आवाज देने में मदद करता है। वर्कआउट के लिए मोशन बीट मोड भी होगा।

इनका मुकाबला Amazonfit के ईयरबड्स से होगा जिसकी कीमत 4,990 रुपये है। वनप्लस के ईयरबड्स का डिजाइन आउटर ईयर है यानी आधी कलियां कान के अंदर और आधी बाहर की तरफ होंगी। काफी हद तक यह एप्पल के एयरपॉड्स जैसा ही है लेकिन कीमत के मामले में काफी कम है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कलियों के साथ पाए जाने वाले चार्जिंग केस में उपलब्ध होगा। रैपिंग चार्ज के लिए रैप चार्ज के मामले में मौजूद है। प्रत्येक कली का वजन 4.6 ग्राम है, जबकि चार्जिंग केस का वजन 36 ग्राम है। वनप्लस बड्स में 13.4 मिमी का एक गतिशील चालक है जो शोर रद्द करता है।

Related News