इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रही है और Poco X3 Pro को इस सेल में बेहद ही शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी के अनुसार पहले ही दिन इस स्मार्टफोन के सेल में 1 लाख से ज्यादा डिवाइस बिक गए। सेल में डिस्काउंट्स और ऑफर्स के बाद इसकी कीमत 15,499 रुपये हो जाती है। पोको का यह फोन दो वेरियंट में आता है और कंपनी इसे तीन कलर ऑप्शन गोल्डेन ब्रॉन्ज, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू में ऑफर करती है।

POCO X3 Pro दुनिया का एकमात्र क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 फोन है और यह गेमिंग के शौकीनों के लिए है। POCO X3 Pro में 16.9 सेमी (6.67) FHD + स्मार्ट डिस्प्ले और स्टीरियो स्पीकर हैं और यह एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव का वादा करता है। इसे गेम टर्बो मोड से और बढ़ावा मिलता है। POCO X3 Pro 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बड़ी बैटरी पैक करता है।

Poco X3 Pro 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन 8GB+128GB वैरिएंट में भी आता है। यह तीन कलर ऑप्शन गोल्डन ब्रॉन्ज, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू में उपलब्ध है।

पोको X3 प्रो में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच का डिस्प्ले, 120Hz तक रिफ्रेश रेटऔर 240Hz टच सैंपलिंग रेट है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन भी है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें बेहतर थर्मल परफॉर्मेंस के लिए लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी प्लस भी है।

Poco X3 Pro में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड 11 पर आधारित पोको लॉन्चर 2.0 के साथ MIUI 12 पर चलता है। यह 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी पैक करता है।

Flipkart Big Billion Days 2021 की सेल अभी भी जारी है। इसकी फेस्टिव सीजन की बिक्री 3 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक चलेगी। अक्टूबर में फ्लिपकार्ट की बिक्री में मिनी फ्लैश बिक्री भी शामिल होगी। ई-कॉमर्स प्रमुख ने विभिन्न कंपनियों के साथ फ्लैट छूट और बंडल ऑफर की पेशकश की है।

Related News