हर दिन नए और उन्नत स्मार्टफोन मॉडल बाजार में आ रहे हैं, जो उपयोगकर्ताओं की पसंद को खराब करते हैं। इस महामारी के समय में हर कोई ऑनलाइन था, फिर अच्छे डिजिटल उपकरणों की आवश्यकता बढ़ रही है। बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जरूरी हो गई है। तो हम आपको बता रहे हैं कि यह नया स्मार्टफोन कम कीमत में आपके लिए है। आगे पढ़ें.. हम सैमसंग गैलेक्सी M02 पेश करते हैं, जो एक शक्तिशाली बैटरी संचालित फोन है। यह आपको सस्ती कीमत पर मनोरंजन करेगा। यह 2020 में लॉन्च किए गए Gelsky M01 का अपग्रेडेड वर्जन है।

6.5 इंच के एचडी + इनफिनिटी टीवी डिस्प्ले और 720x1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ, आप अपने हाथ की हथेली में एक शक्तिशाली दृश्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं। इसकी 5000 एमएएच की बैटरी निर्बाध मनोरंजन की गारंटी देती है। आप यात्रा करते समय अपनी पसंदीदा फिल्म और वीडियो देख सकते हैं और गैलेक्सी M02 पर दिखा सकते हैं या आपको तेजी से तरोताजा होने की आवश्यकता है। गैलेक्सी एम 02 आपकी यादों को बढ़ाने के लिए एक दोहरे कैमरे के साथ आता है। फोन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। इसलिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसका मजबूत प्रोसेसर मजबूत गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। फोन आकर्षक डिजाइन के साथ 4 रंगों में आता है। इनमें ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड शामिल हैं।

फोन एक आकर्षक हैश और सुरुचिपूर्ण मैट फिनिश के साथ आएगा। सैमसंग गैलेक्सी M02 क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6739 SOC के साथ 32GB स्टोरेज और 3GB रैम के साथ आता है। तो इसके स्टोरेज को मेमोरी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस हैं। सैमसंग गैलेक्सी M02 शक्तिशाली विशेषताओं के साथ उपलब्ध है। 2GB + 32GB वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपये और 3GB + 32GB वैरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। फोन 9 फरवरी से अमेज़न और सैमसंग पर उपलब्ध होगा। कॉम उपलब्ध हो गया है। तो जल्द ही यह सैमसंग के स्टोर पर उपलब्ध होगा।

फोन की बड़ी स्क्रीन, शक्तिशाली बैटरी आपके लिए दूरस्थ कार्य, वीडियो कॉल, ऑनलाइन कक्षाएं और फिल्में देखने के लिए एक वरदान है। अब एक शक्तिशाली स्मार्टफोन का मालिक होना कोई दूर का सपना नहीं है। सैमसंग ने भारत में 25 गर्वित वर्ष पूरे किए ब्रांड भारतीय बाजार को समझता है और डिजिटल इंडिया को आगे बढ़ाने के लिए सबसे आगे रहना चाहता है। सैमसंग आपको वास्तविक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर गुणवत्ता की गारंटी दे सकता है।

Related News