Realme C17 स्मार्टफोन 20 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी ने ही सार्वजनिक की है। रियलमी सी17 स्मार्टफोन वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा, जो कि बांग्लादेश में 20 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे (भारतीय समयानुसार 11.30am बजे) आयोजित किया जाएगा। ग्लोबल लॉन्च का लाइवस्ट्रीम जैसे कि हमने बताया Realme के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

रियलमी सी17 स्मार्टफोन को लेकर पुष्टि की गई है कि यह अल्ट्रा-स्मूथ डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, पावरफुल परफोर्मेंस और स्टाइलिश डिज़ाइन से लैस होगा। बता दें, इससे पहले यह फोन गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है और लिस्टिंग के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ आएगा।



Realme C17 specifications
जहां कंपनी ने फिलहाल यही खुलासा किया है कि रियलमी सी17 फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आएगा, वहीं टिप्सटर मुकुल शर्मा ने स्मार्टफोन के कथित स्पेसिफिकेशन की जानकारी पेश की है। टिप्सटर के अनुसार, इस फोन में 6.5 इंच होल-पंच डिस्प्ले के साथ 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 600 निट्स मैक्सिमम ब्राइटनेस दी जाएगी। इसके अलावा फोन को लेकर दावा किया गया है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर व Adreno 610 GPU से लैस होगा।



फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 119 डिग्रीम फिल्ड-ऑफ-व्यू व 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर पोट्रेट फोटोग्राफी के लिए दिया जाएगा। यह फोन लेक ग्रीन व नेवी ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। बैटरी व चार्जिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Related News