जैसा कि आप जानते हैं कि इस समय भारतीय बाजार में प्रत्येक कंपनी अपने फोन को बजट फोन तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच कर रही है, लेकिन आपको फोटोग्राफी के लिए आपको एक बढ़िया कैमरा क्वालिटी का फ़ोन लेना है तो आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दमदार स्मार्ट होने के साथ साथ इससे आप बेहतरीन फोटोग्राफी भी कर सकते है। तो चलिए आज हम बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं।

1.सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस: इस स्मार्टफोन में 12+12+16 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है| हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में दमदार फोटोग्राफी भी की जा सकती है।

2. रियलमी 3: इस फोन में भी आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको एक कैमरा तेरह मेगापिक्सल तथा वही दूसरा सेंसर दो मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में आपको नाइटस्कैप मोड, हाइब्रिड एचडीआर मोड, क्रोमा बूस्ट तथा पोट्रेट मोड और सीन रिकग्निशन जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं, इस फोन में आपको सेल्फी के लिए तेरह मेगापिक्सल का दमदार सेंसर कैमरा दिया गया है।


3.हुआवेई पी30 प्रो: इस स्मार्टफोन में 40+20+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलता है और इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है| हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में दमदार फोटोग्राफी की जा सकती है और इस स्मार्टफोन को सभी ग्राहक खरीदना पसंद करते हैं।

Related News