दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी किआ ने एक नई एसयूवी का अनावरण किया है। एसयूवी पहली कारों की तुलना में अधिक बोल्ड लुक के साथ आकर्षक दिखती है। Nero SUV 5 दिसंबर तक डिस्प्ले पर रहेगी। यह कार एसयूवी की 2019 हबनिरो कॉन्सेप्ट कार से प्रेरित लगती है। नई नीरो कार के लिए सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल को फिर से डिजाइन किया गया है। कार की फ्रंट ग्रिल अब हुड के नीचे फेंडर तक फैली हुई है। इसमें हार्टबीट एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स हैं। स्टाइलिश और बोल्ड क्रॉसओवर लुक और हाई-टेक टू-टोन बॉडी के साथ नीरो आकर्षक दिखता है। कार के पिछले हिस्से पर बूमरैंग टेललाइट्स दिए गए हैं।

Nero के इंटीरियर में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं। इसका नया डैशबोर्ड Kia EV6 जैसा होगा। इसमें डुअल स्क्रीन है, जो दो सेक्शन में बंटी हुई है। काउंटर को प्रदर्शित करने वाली पहली स्क्रीन दूसरी स्लैब में दाईं ओर फैली हुई है, यह थोड़ी तिरछी है जो मल्टीमीडिया सिस्टम को दिखाती है। Nero के इंटीरियर में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं। इसका नया डैशबोर्ड Kia EV6 जैसा होगा। इसमें डुअल स्क्रीन है, जो दो सेक्शन में बंटी हुई है।

"किआ अधिक टिकाऊ भविष्य के करीब एक कदम है। नई गतिशीलता सभी को युग के आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करती है। पर्यावरण के अनुकूल सामग्री, उन्नत तकनीक का उपयोग करना। यह ग्राहकों की भविष्य की जरूरतों को पूरा करेगा, ”किओ के अध्यक्ष और सीईओ हो सुंग सोंग ने कहा। किआ ने नए नीरो इंजन की रेंज के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, यह साफ है कि एसयूवी हाइब्रिड, प्लग-इन हाइब्रिड या इलेक्ट्रिक वर्जन में उपलब्ध होगी। इसके अगले साल के अंत तक बाजार में आने की उम्मीद है।

Related News