एसर ने एक नए ट्रैवेलमेट पी 6 सीरीज़ नोटबुक की घोषणा की है, जो लंबी बैटरी लाइफ और 24 जीबी तक रैम के साथ अल्ट्रा-थिन फॉर्म फैक्टर में आती है। एसर का कहना है कि लैपटॉप का उद्देश्य पेशेवरों पर जाना है और यह बायोमेट्रिक फिंगरप्रिंट प्रमाणीकरण और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसी सुविधाओं के साथ आएगा।
TravelMate P6 का वजन केवल 1.1 किलोग्राम है और मोटाई में केवल 0.6 इंच या 16.6 मिमी है। एसर का कहना है कि लैपटॉप स्थायित्व के लिए MIL-STD 810G सैन्य मानकों को भी पूरा करता है। यह बायोमेट्रिक फिंगरप्रिंट प्रमाणीकरण और विंडोज हैलो के साथ एक आईआर कैमरा के साथ आता है।


TravelMate P6 स्पेसिफिकेशन्स:
TravelMate P614-51 एक 14 इंच के फुल एचडी (1920 x 1080) आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 170 डिग्री तक व्यापक व्यूइंग एंगल होते हैं। लैपटॉप के डिजाइन में 180 डिग्री का काज डिजाइन भी शामिल है, जो डिस्प्ले को दूसरों के साथ साझा करने के लिए सपाट रखता है। यह एक प्रीमियम गुणवत्ता वाले मैग्नीशियम-एल्यूमीनियम मिश्र धातु चेसिस को स्पोर्ट करेगा।


लैपटॉप में फुल-साइज़ और बैक-लाइट कीबोर्ड है। P6 भी डैमेज-प्रतिरोधी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास NBT टचपैड के साथ आता है, जो सटीक जेस्चर कंट्रोल और स्वाइपिंग को सपोर्ट करता है। एसर का कहना है कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मुश्किल है, खरोंच के लिए अधिक प्रतिरोधी है, और साफ करने में आसान है।

Related News