ओप्पो फाइंड एक्स5 सीरीज 24 फरवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसमें ओप्पो फाइंड एक्स5 और ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो स्मार्टफोन शामिल होंगे। इस बात की पुष्टि हाल ही में कंपनी ने की थी। ओप्पो ने यह भी खुलासा किया है कि फोटोग्राफी कार्यों को संभालने के लिए स्मार्टफोन MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) से लैस होने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन को भी टीज किया है। इस बीच, ओप्पो फाइंड एक्स5 और ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो स्मार्टफोन को कथित तौर पर चीन में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। ओप्पो ने घोषणा की है कि वह 24 फरवरी को सुबह 11 बजे GMT (शाम 4.30 बजे IST) के लिए निर्धारित कार्यक्रम में Oppo Find X5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है।

इच्छुक लोग इवेंट की लाइवस्ट्रीम कंपनी की वेबसाइट पर भी देख सकेंगे। फोन को काले और सफेद रंग विकल्पों में पेश किया जाना तय है, और ओप्पो को और भी अधिक रंगों में लॉन्च करने का अनुमान है। कंपनी ने एक प्रारंभिक परीक्षण कार्यक्रम शुरू किया है जिसमें लोग सामान्य रिलीज से पहले oppo find x5 और oppo find x5 pro स्मार्टफोन का अनुभव करने के लिए भी आवेदन कर सकेंगे। इस बीच, TENAA पर Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करते हुए 2 स्मार्टफोन स्पॉट किए गए हैं। मॉडल नंबर PFEM10 वाला हैंडसेट, जो Oppo Find X Pro और मॉडल नंबर PFFM10 से जुड़ा है, को भी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।



ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो स्पेसिफिकेशंस: इतना ही नहीं, ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो5 प्रो में 6.7 इंच क्वाड-एचडी+ (1,440x3216 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले भी है। फोन 2.99GHz पर एक SoC द्वारा संचालित है। WinFuture की पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 SoC के साथ आने वाला है। चिपसेट को 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB स्टोरेज विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए, TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि Oppo Find X5 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिया जा रहा है, जिसमें सेंसर से 50-MP का प्राइमरी होने वाला है। इसके साथ 50-मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 13-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर भी होने वाला है।

Related News