Oppo A52 के आठ जीबी रैम वैरिएंट को भारत में पेश किया गया है। ओप्पो ने इस वेरिएंट को अमेज़न प्राइम डे सेल में लॉन्च किया है। हालांकि, इससे पहले, कंपनी ने ओप्पो A52 के चार जीबी और आठ जीबी रैम वेरिएंट को केवल जून में लॉन्च करने की घोषणा की थी। इससे पहले, इस स्मार्टफोन का छह जीबी रैम संस्करण बाजार में मौजूद है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

ओप्पो A52 के सभी वेरिएंट की कीमत
ओप्पो ए 52 के आठ जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 18,990 रुपये है, जबकि छह जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिक्स होने वाला है। स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया से एक स्ट्रीम व्हाइट और ट्विलाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। अगर स्मार्टफोन के साथ ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक यूजर्स को क्रेडिट या डेबिट कार्ड से दस प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

ओप्पो A52 की विशिष्टता
कंपनी ने ओप्पो ए 52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन के साथ, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के लिए समर्थन होगा। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर डिपेंड कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। ओप्पो A52 स्मार्टफोन में ग्राहक को एक क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें बराह मेगापिक्सेल लेंस, आठ मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और दो मेगापिक्सेल सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन के फ्रंट में आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Related News