इस महीने की शुरुआत में, Jio ने बिना किसी डेली डेटा लिमिट के पांच नए प्रीपेड प्लान पेश किए। इन प्लान्स में रेगुलर प्रीपेड प्लान्स की तुलना में कम डेटा होने के बावजूद 15 से 365 दिनों के बीच वैलिडिटी देते हैं। Jio के कुछ समय बाद, Airtel ने अपना 456 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया, जो Jio के 447 रुपये के प्रीपेड प्लान का मुकाबला करने के लिए 60 दिनों की वैलिडिटी देता है। एयरटेल 199 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ कुछ चुनिंदा उपयोगकर्ताओं को 1.5GB दैनिक डेटा के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी भी दे रहा है।

अब, एयरटेल ने 349 रुपये और 299 रुपये की कीमत वाले अपने नियमित प्रीपेड प्लान में कुछ लाभ जोड़े हैं। एयरटेल के 349 रुपये के प्रीपेड प्लान में पहले 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रति दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता था। 2.5GB दैनिक डेटा की पेशकश करने के लिए प्लान को अब अपडेट किया गया है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी देता है। यह प्रीपेड प्लान Amazon Prime के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, यूजर्स ध्यान दें कि Amazon Prime की वैलिडिटी प्लान की वैलिडिटी तक चलेगी, जो कि 28 दिनों की है। इस प्लानके अतिरिक्त लाभों में एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, मुफ्त हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक, मुफ्त ऑनलाइन पाठ्यक्रम और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल हैं।

एयरटेल ने 299 रुपये के प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स को और बढ़ाकर 30 दिन कर दिया है। यह प्लान 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ 30GB डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस देता है। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, अपोलो 24 | 7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक और मुफ्त ऑनलाइन कोर्स शामिल है।

बल्क डेटा और अनलिमिटेडत कॉल के साथ एयरटेल 456 रुपये का प्लान अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ 60 दिनों की वैलिडिटी के लिए 50GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि यूजर्स के पास इस प्लान के साथ डेली डेटा लिमिट नहीं होगी और वे अपनी जरूरत के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को चार्ज देने होंगे। इस योजना के अतिरिक्त लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण, मुफ्त हेलोट्यून्स, विंक संगीत, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल हैं।३

Related News