एयरटेल ने क्रमशः 78 रुपये और 248 रुपये में 2 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। ग्राहकों को विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ये नए प्लान डेटा ऐड ऑन पैक हैं। एयरटेल का 78 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को एक महीने के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। तो 248 रुपये के प्लान में यह सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जाएगा।

एयरटेल यूजर्स एयरटेल थैंक्स एप्स से सीधे विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी खरीद सकते हैं। एयरटेल के नए 78 रुपये प्लान के बारे में विस्तार से बात करते हुए, ग्राहकों को 5 जीबी डेटा मिलेगा। इस योजना की अपनी कोई वैधता नहीं है। यह आपकी वर्तमान योजना की वैधता तक मान्य होगा। इस प्लान में ग्राहकों को एक महीने के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 5 जीबी डेटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को प्रति एमबी 50 पैसे का भुगतान करना होगा।

तो अगर हम एयरटेल के 248 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहकों को कुल 25 जीबी डेटा मिलेगा। इस डेटा के समाप्त हो जाने के बाद ग्राहकों को प्रति एमबी 50 पैसे का भुगतान करना होगा। यह योजना वर्तमान योजना की वैधता तक भी आपके लिए मान्य होगी। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

यूजर्स अब एयरटेल थैंक्स ऐप से सीधे विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। यूजर्स को सिर्फ एयरटेल थैंक्यू एप होमपेज पर डिजिटल स्टोर पर क्लिक करना होगा। फिर आपको विंक प्रीमियम का विकल्प दिखाई देगा। एक महीने की प्रीमियम सदस्यता की कीमत 49 रुपये और एक साल की सदस्यता की कीमत 399 रुपये है।

Related News