हर महीने रिचार्ज कराने से बेहतर है कि आप लंबी समय की वैद्यता वाला प्लान खरीदें। आप 56 दिनों या 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान खरीद सकते हैं। टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल, बीएसएनएल, जियो और वीआई भी वार्षिक लाभ या 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रीपेड प्लान्स पेश करते हैं। इस लेख में, हम एयरटेल, जियो और वीआई के 56 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में चर्चा कर रहे हैं। यहां बताए गए प्लान 500 रुपये से कम कीमत के हैं और 1.5GB या 2GB डेटा देते हैं। इनमें से कुछ प्लान स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स का एक्सेस भी देते हैं।


एयरटेल 399 रुपये का प्रीपेड प्लान: एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान वास्तव में अनलिमिटेड कॉल और 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी देता है।


एयरटेल 449 रुपये का प्रीपेड प्लान: एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान वास्तव में अनलिमिटेड कॉल और 56 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी देता है।

Jio 399 रुपये का प्रीपेड प्लान: Jio का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉल के साथ 1.5GB दैनिक डेटा और 56 दिनों के लिए Jio ऐप्स की मैम्बरशिप के साथ प्रति दिन 100 SMS देता है।

Jio 444 रुपये का प्रीपेड प्लान: Jio का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB दैनिक डेटा और Jio ऐप्स के लिए मानार्थ सदस्यता के साथ प्रति दिन 100 SMS देता है।

Vi 269 प्रीपेड प्लान: वीआई का यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों के लिए 4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 600 एसएमएस देता है। यह यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी का एक्सेस भी देता है।

Vi का 399 रुपये का प्रीपेड प्लान: एयरटेल और जियो की तरह, वीआई भी 399 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करता है जो अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस के साथ 1.5GB दैनिक डेटा देता है। इस प्लान में वीकेंड रोलओवर डेटा बेनिफिट्स के साथ वीआई मूवीज और टीवी का एक्सेस भी मिलता है। ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर 5GB अतिरिक्त डेटा मिलता है।

Vi 449 रुपये प्रीपेड प्लान: यह एक डबल डेटा प्रीपेड प्लान है और 56 दिनों के लिए 4 जीबी दैनिक डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

Related News