इंफीनिक्स कंपनी अपने सस्ते स्मार्टफोन्स बनाने के कारण जानी जाती है अब कंपनी ने अपना पहला 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे हैं इंफीनिक्स हॉट 7 प्रो की, ये एक शानदार फोन है जिसकी भारत में बिक्री भी शुरू हो गई है। इस फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपए है लेकिन आप 21 जून तक स्मार्टफोन को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आपको इस पर 1 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन की खास बात इसकी बैटरी और ड्यूल कैमरा है।

Infinix Hot 7 Pro के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स:

इस स्मार्टफोन में 6.19 इंच की फुल एच डी प्लस डिस्प्ले की सुविधा दी गयी है और इसका रिजॉल्यूशन 720×1500 पिक्सल है। डिवाइस ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्टोरेज की बात करें तो फोन 6जीबी रैम और 64जीबी का स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध है जिसे 256जीबी तक माइक्रो SD कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0(पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा फ़ीचर्स की बात करे तो फोन में आपको 13MP+2MP ड्यूल रियर कैमरा मिलेगा। इसकी मदद से आप अच्छी फ़ोटो खींच सकते हैं। सेल्फी लेने के लिए इसमे 13MP+2MPका ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन के कैमरा में AI पोट्रेट और AI ब्यूटी जैसे फ़ीचर्स भी दिए गए है। फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमे 4,000 एमएएच की बैटरी है।

Related News