उपयोगकर्ता, अपनी प्रीपेड योजनाओं को चुनते समय, ऐसे ऑफ़र की तलाश में रहते हैं जो कम कीमत पर अधिक लाभ प्रदान करें। कुछ उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त लाभों के साथ उच्च डेटा प्रीपेड योजनाओं के लिए भी पहचाना जाता है। कुछ यूजर्स ज्यादा दिन भर चलने वाले प्लान्स की तरफ बढ़ रहे हैं। आज हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के उन प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं, जो ज्यादा डेली डेटा और लंबी वैलिडिटी ऑफर करते हैं।

Jio, Airtel और Vi की 84 दिनों की वैधता वाले पैक: Jio दो 2GB/s दिन का एक दीर्घकालिक प्लान भी पेश किया जा रहा है। टेल्को ने 719 रुपये का एक प्लान पेश किया है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा और 84 दिनों के लिए 100 एसएमएस / एसएमएस प्रदान करेगा। दिन प्रदान किया जाता है। इस प्लान को Jio ऐप्स के एक्सेस के साथ पेश किया जा रहा है। टेल्को की 1,066 रुपये की योजना समान लाभ दे रही है, लेकिन यह डिज्नी + हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आता है और अतिरिक्त 5GB डेटा प्रदान किया जा रहा है।

Airtel का 2GB/2GB दिन का लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। टेल्को को 839 रुपये के प्राइस टैग पर 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है। प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / एसएमएस शामिल हैं। दिन के साथ-साथ Amazon Prime Video के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है।

एयरटेल की तरह, VI भी 84 दिनों की वैधता के साथ एक प्रीपेड प्लान पेश करता है जो कि दैनिक डेटा पैक नहीं है। VI 459 रुपये के प्राइस टैग पर एक प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है जो असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / एसएमएस के साथ 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए 6GB का संचयी डेटा प्रदान करता है। दिन की पेशकश।

Related News